आदमी या शैतान? पत्नी को टुकड़े-टुकड़े में काटा, प्रेमिका के लिए उजाड़ दी बसी-बसाई दुनिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2287281

आदमी या शैतान? पत्नी को टुकड़े-टुकड़े में काटा, प्रेमिका के लिए उजाड़ दी बसी-बसाई दुनिया

Nalanda News: नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी. वह प्रेमिका को पाने की चाहत में पति के लिए शैतान बन गया. उसने पत्नी की हत्या कर शव को कई टुकड़े में काट डाला. 

आदमी या शैतान? पत्नी को टुकड़े-टुकड़े में काटा, प्रेमिका के लिए उजाड़ दी बसी-बसाई दुनिया

Nalanda: बिहार के नालंदा से दिल दहला देने वाली खबर 10 जून को सामने आई है. दीपनगर थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी प्रेमिका के लिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी. वह प्रेमिका को पाने की चाहत में पति के लिए शैतान बन गया. उसने पत्नी की हत्या कर शव को कई टुकड़े में काट डाला. परिजनों का आरोप है कि दीनानाथ और उसकी प्रेमिका ने ही अर्निका की गला दबाकर की, उसके बाद शव को टुकड़े-टुकड़े में काटा और दफना दिया.

दरअसल, दीपनगर थाना क्षेत्र के चक दिलावर गांव में अवैध संबंध में नवविवाहिता की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. सरमेरा थाना क्षेत्र के गौसनगर निवासी दीनानाथ केवट की शादी मानपुर थाना क्षेत्र के चक दिलावर निवासी अर्निका कुमारी से हुई थी. पति दीनानाथ केवट का अवैध संबंध गांव के ही किसी महिला से चल रहा था.

आरोप है कि दीनानाथ और उसकी प्रेमिका अर्निका की गला दबाकर हत्या कर दी. परिजनों ने बताया कि गला दबाकर हत्या कर नवविवाहिता के शव को कई टुकड़े में काट कर केमिकल डालकर सबूत को मिटाने का प्रयास किया. परिजनों ने इस घटना की जानकारी दीपनगर थाना पुलिस को दी. वहीं, दीपनगर थाना पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो पति दीनानाथ केवट ने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार की.

पुलिस ने नवविहिता के शव को दीपनगर थाना क्षेत्र के समस्ती गांव के गोईठवा नदी के खंधा से बरामद किया. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और घटना में शामिल दीनानाथ केवट और उसके भाई की पिटाई कर दी. दोनों जख्मी का इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है. शव में कही मांस का टुकड़ा नहीं बचा है. फिलहाल, पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

रिपोर्ट: ऋषिकेश

Trending news